एशिया कप 2018 टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम में तेज गेंदबाज दीपक चहर, स्पिन ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल को शामिल किया गया हैं। तीनों खिलाड़ियों के टूर्नामेंट के बीच में टीम में बुलाये जाने की जानकारी बीसीसीआई ने ट्वीट के माध्यम से दी। तीनों खिलाड़ियों को चोटिल हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल और शार्दुल ठाकुर की जगह टीम इंडिया में शामिल किया गया हैं।

बता दे, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर और स्पिनर अक्षर पटेल एशिया कप के बाकी बचे हुए मैचों से बाहर हो गए हैं। हार्दिक पांड्या पाकिस्तान के खिलाफ गेंदबाजी करते वक्त चोटिल हो गए थे। उनके कमर में मोच आने से वो खड़े भी नहीं हो पा रहे थे। जिसके बाद उन्हें स्ट्रेचर की सहायता से मैदान से बाहर ले जाना पड़ा। हार्दिक के स्थान पर टीम इंडिया में दीपक चहर को शामिल किया गया हैं।

बाएं हाथ के स्पिनर अक्षर पटेल पाकिस्तान के खिलाफ फील्डिंग करते वक्त चोटिल हो गए थे। हालांकि वो प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं थे लेकिन सब्सीट्यूट खिलाड़ी के तौर पर फील्डिंग कर रहे थे। इसी दौरान उनकी अंगुली में चोट लग गई। उनकी जगह रविंद्र जडेजा को टीम में जगह दी गई है। वही तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर हांगकांग के खिलाफ पहले मैच में गेंदबाजी करते वक्त चोटिल हो गए थे। इसी कारण उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया हैं।

शार्दुल ठाकुर की जगह सिद्धार्थ कौल को टीम में शामिल किया गया है। शार्दुल ठाकुर ने इंग्लैंड दौरे पर अच्छी गेंदबाजी की थी। भारतीय टीम एशिया कप में अगला मुकाबला 21 सितंबर को बांग्लादेश और 23 सितंबर को एक बार फिर से पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी।

Related News