पाठकों हमारे स्पोर्ट्स चैनल पर आपका स्वागत हैं। क्रिकेट से जुडी लेटेस्ट और अन्य छोटी-बड़ी ख़बरों को सबसे पहले पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो करें।
एशिया कप में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद एशिया कप से बाहर हुई श्रीलंका टीम में बड़े बदलाव किये जा रहे हैं। हाल ही में श्रीलंका टीम के वनडे और टी 20 कप्तान एंजेलो मैथ्यूज को कप्तानी से हटा दिया गया। इसके बाद अब उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज से भी बाहर कर दिया गया हैं।

मैथ्यूज को कप्तानी के बाद अब टीम से बाहर किये जाने को लेकर श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने मैथ्यूज को बाहर करने के पीछे फिटनेस का कारन बताया। बोर्ड के इस बयान के बाद तुरंत मैथ्यूज ने एक वेबसाइट के माध्यम से चयनकर्ताओं से फिटनेस टेस्ट लेने को कहा है।

हालांकि अभी तक श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टीम को अभी सार्वजनिक नहीं किया हैं। लेकिन मैथ्यूज को शामिल किये जाने की संभावना अब कम ही नजर आ रही हैं। चयनकर्ताओं के फैसले से पूर्व कप्तान मैथ्यूज काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं।

एंजेलो मैथ्यूज ने बोर्ड के ख़राब व्यवहार के चलए वनडे और टी 20 से संन्यास लेने की धमकी दी हैं। मैथ्यूज को वनडे टीम के कप्तान पद से हटाने के बाद दिनेश चंडीमल को टीम की कमान सौंपी गई। बता दे, दिनेश चंडीमल पहले से ही टेस्ट टीम की कमान संभल रहे हैं।

पाठकों अगर आपको हमारी ये स्टोरी पसंद आयी तो इसे लाइक करें, कमेंट करें और अपने मित्रों के साथ शेयर करें। साथ में चैनल फॉलो करना नहीं भूलें।

Related News