बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु के लिए ये एक ऐतिहासिक जीत है, उन्होंने टोक्यो ओलंपिक 2020 में अपना दूसरा ओलंपिक पदक जीता है। हर भारतीय का दिल गर्व से भर गया क्योंकि उन्होंने चीन की He Bingjiao को हराकर कांस्य पदक जीता था। उनकी ऐतिहासिक जीत के बाद, लोगों ने खिलाड़ी को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए सोशल मीडिया पर बधाई देना शुरू कर दिया। हालांकि, एक ट्विटर यूजर था जो चाहता था कि पीवी सिंधु को उनके ऐतिहासिक प्रदर्शन के लिए महिंद्रा थार से सम्मानित किया जाए।

ट्विटर यूजर मिस्टर Wadewale ने अपने ट्वीट में महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा और पीवी सिंधु को टैग किया और लिखा, “वह अपने प्रदर्शन के लिए थार की हकदार हैं। #TharforPVsindhu (sic)।”

आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर यूजर को जवाब देते हुए कहा कि उनके गैरेज में पहले से ही एक महिंद्रा थार खड़ी है। 61 वर्षीय व्यवसायी ने 2016 की एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें पीवी सिंधु और साक्षी मलिक को लाल महिंद्रा थार की सवारी करते देखा जा सकता है। आनंद महिंद्रा ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, "उनके गैरेज में पहले से ही एक है।"

पीवी सिंधु और साक्षी मलिक के रियो ओलंपिक 2016 में पदक जीतने के बाद, आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर घोषणा की थी कि कंपनी उन्हें ब्रांड न्यू कस्टमाइज अनुकूलित एसयूवी उपहार में देगी। पीवी सिंधु ने जहां रियो ओलंपिक में रजत पदक जीता, वहीं पहलवान साक्षी मलिक ने कांस्य पदक जीता।

एक अन्य ट्वीट में, आनंद महिंद्रा ने भी पीवी सिंधु की उनके अकथनीय प्रदर्शन के लिए सराहना की। उन्होंने लिखा "अगर मानसिक मजबूती के लिए ओलंपिक होता, तो वह पोडियम में सबसे ऊपर होती। इस बारे में सोचें कि एक निराशाजनक हार से ऊपर उठने के लिए कितनी अधिक लचीलापन और प्रतिबद्धता की आवश्यकता है आप अभी भी हमारी गोल्डन गर्ल @ Pvsindhu1 (sic) हैं।"

Related News