खेल डेस्क: टीम इंडिया के शानदार खिलाडिय़ों में से एक रहे युवराज सिंह ने इंटरनेशनल क्रिकेट से अलवीदा कह दिया है इसके बाद क्रिकेट जगत की कई हस्तियों ने उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी, और उनके इस भावूक पल पर उनके साथ खड़े रहने के लिए कहा कई महान हस्तियों ने उनके क्रिकेट करियर को भी जमकर सराहा। ऐसे में टीम इंडिया के लिए विश्व कप जीतने इंग्लैंड गए रोहित शर्मा ने भी युवी के लिए एक भावुक मैसेज किया। इससे पहले इंडिया टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी एक भावूक ट्विट किया था


आपकों जानकारी के लिए बतादें की युवराज के लिए हिटमैन रोहित ने इशारों.इशारों में बीसीसीआई और टीम मैनेजमेंट को भी सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया। जी हां खबरों की माने तो रोहित ने लिखा की जब आपके पास वो चीज नहीं रहती, तभी आपको उसकी कमी का अहसास होता है। बहुत सारा प्यार मेरे भाई। आप एक बेहतर विदाई के हकदार थे। इसके बाद युवराज ने भी उनके ट्वीट को बेहद खास अंदाज में जवाब देते हुए कहा की तुम जानते हो मैं अंदर से कैसा महसूस कर रहा हूं। बहुत सारा प्यार मेरे भाई वल्र्ड कप में लेजेंड बनो।

इसी के साथ अपने संन्यास के बारे में जानकारी देते हुए युवराज ने खुलासा किया कि बीसीसीआई ने उनसे वादा किया था कि अगर वह यो-यो फि टनेस टेस्ट में फेल हो जाते हैं तो उन्हें विदाई मैच दिया जाएगा। हालांकि, उन्होंने यो.यो टेस्ट पास कर लिया और विदाई मैच भी नहीं हुआ। सोमवार को खुलासा किया कि बीसीसीआई ने श्यो योश् टेस्ट में विफल होने पर उन्हें विदाई मैच का वादा किया था। युवराज हालांकि श्यो योश् टेस्ट में सफल रहे और उन्हें विदाई मैच खेलने का मौका कभी नहीं मिला। लगभग 17 साल तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के बाद संन्यास की घोषणा करने वाले 37 साल के युवराज ने भारत की ओर से पिछला मैच जून 2017 में खेला था।

Related News