स्पोर्ट्स डेस्क। मुंबई इंडियंस आईपीएल में हमेशा से ही मजबूत टीम मानी जाती है। मुंबई ने आईपीएल के पांच बार खिताब भी जीते हैं, लेकिन इस सीजन में मुंबई इंडियंस अपने पिछले तीनों मुकाबले हार चुकी है। आज उनकी टक्कर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से शाम 7:30 बजे पुणे में होने जा रही है। आज मुंबई पूरी कोशिश करेगी कि वह आज का यह मुकाबला जीत लें और अपनी पहली जीत की तलाश पूरी कर ले। हम आपको बता दें कि आज कौन से खिलाड़ी मुंबई को यह मुकाबला जीता सकते हैं।

1.तिलक वर्मा
भारत के युवा खिलाड़ी तिलक वर्मा ने अपनी बल्लेबाजी से इस आईपीएल में सभी को हैरान किया है। आज के मुकाबले में वह अपनी दमदार बल्लेबाजी से मुंबई इंडियंस को आई पी एल 2022 का पहला मैच जीता सकते हैं।

2.तिमल मिल्स
तेज गेंदबाज तिमल मिल्स अपनी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। आज के मुकाबले में वो अपनी दमदार गेंदबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बल्लेबाजों के लिए परेशानी बन सकते हैं।

3.ईशान किशन
मुंबई इंडियंस के ईशान किशन आईपीएल के सभी सीजनों में बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। इस आईपीएल में भी वो अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी का नमूना पेश कर चुके हैं, हालांकि फिर भी मुंबई इंडियंस लगातार तीन मैच हार चुकी है। आज वो अपनी दमदार बल्लेबाजी से मुंबई को मैच जिताने की पूरी कोशिश करेंगे।

Related News