भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप में हुए मुकाबले से पहले सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुए। उन वीडियोज में पाकिस्तान के प्लेयर्स भारत के खिलाडियों को नीचा दिखाते नजर आ रहे थे और ये बात पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस को रास नहीं आई। ये वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे थे। इसके बाद पाकिस्तान के प्रशंसक अपने ही खिलाड़ियों को अपशब्द कहते नजर आ रहे हैं।

पाकिस्तान को भारत के खिलाफ संडे को हुए वर्ल्डकप मैच में हार का सामना करना पड़ा। ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर हुए मैच में भारत ने डकवर्थ-लुइस नियम के आधार पर अपने चिर-प्रतिद्वंद्वी को 89 रनों से शिकस्त दी।

वर्ल्ड कप में सातवीं बार पाकिस्तान भारत के खिलाफ हारा है। भारत को इस टूर्नामेंट में अब तक पाकिस्तान के खिलाफ एक भी हार नहीं झेलनी पड़ी है।

मैच के बाद एक फैन द्वारा सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया जो ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मुकाबला हारने के बाद ग्राउंड से बाहर जब पाकिस्तान के खिलाड़ी बाहर जा रहे थे तो उनके ही प्रशंसक उनको अपशब्द कह रहे हैं।

एक प्रशंसक ने कहा, "फिटे मुंह, फिटे मुंह। कोई शरम होती है, कोई हया होती है। तुम लोगों में न शर्म है, न हया है।" प्रशंसक ने कहा, "मलिक कहां है, कहां है मलिक। टीम से बाहर करो, मलिक को निकालो, निकालो मलिक को।"

पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर प्लेयर्स का हौंसला बढ़ा रहे थे और उन्होंने दर्शकों के इस तरह के रिएक्शन को देख कर प्लेयर्स का हौंसला बढ़ाने के लिए तालियां बजाई।

पाकिस्तान की हार के बाद पकिस्तान के लोग अभिनंदन के वीडियो को लेकर भी मजाक उड़ा रहे हैं और भला बुरा कह रहे हैं।

Related News