बॉलीवुड हसीनाओं का खेल जगत के दिग्गजों से प्यार कोई नई बात नहीं है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक कपल के नाम की चर्चा जोरों पर है। दिग्गज टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस और अभिनेत्री किम शर्मा को गोवा में एक साथ समय बिताते हुए देखा गया है। इंटरनेट पर वायरल हो रही तस्वीरों के साथ अफवाहों का बाजार अब गर्म हो रहा है।

गोवा के एक रेस्टोरेंट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लिएंडर-किम की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में दोनों की केमिस्ट्री देखी जा सकती है. दोनों जिस रोमांटिक अंदाज में पोज दे रहे हैं, इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये रिश्ता जल्द ही दुनिया के खिलाफ ऑफिशियल होने वाला है.

लिएंडर का महिमा चौधरी और रिया पिल्लई के साथ अफेयर था

लिएंडर पेस और किम शर्मा दोनों का अफेयर रहा है। ओलंपिक समेत कई ग्रैंड स्लैम जीतने वाले लिएंडर लंबे समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी को डेट कर चुके हैं, वहीं संजय दत्त की पूर्व पत्नी और मॉडल रिया पिल्लई के साथ भी उनका अफेयर चल रहा था। दोनों की एक बेटी भी है। घटना के बाद पुलिस में मामला भी दर्ज कर लिया गया है।

युवराज को डेट कर रही थीं किम शर्मा

बॉलीवुड करियर से ज्यादा किम अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। किम क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ अपने अफेयर, पति से तलाक और एक गृहिणी से लड़ाई को लेकर विवादों में घिरी थीं। शादी के बाद मुंबई छोड़कर केन्या में बस गईं किम अब भारत लौट आई हैं। सभी की निगाहें 41 साल के किम और 48 साल के लिएंडर पेस के रिश्तों पर होंगी।

Related News