जब कोई खिलाड़ी एमएस धोनी जैसा पॉपुलर हो जाता है तो उसके लिए सभी को खुश रखना आसान नहीं होता है। ऐसे कई मौके आए हैं जब धोनी पर भी उनके साथी खिलाडियों की पीठ में छुरा घोपने का आरोप लगाया गया है। आज हम आपको ऐसे ही 5 खिलाडियों के बारे में बताने जा रहे हैं।

युवराज सिंह



जब युवराज सिंह को टीम इंडिया ने बाहर कर दिया था तो उनके पिता योगराज ने धोनी पर उनके बेटे की पीठ में छुरा घोपने का आरोप लगाया था।

गौतम गंभीर



2012 में धोनी ने गंभीर, सहवाग और सचिन तेंदुलकर को स्लो फील्डर कहा था और उन्हें टॉप ऑर्डर में रोटेट करना शुरू कर दिया था। ये बात फैंस को पसंद नहीं आई थी।

वीरेंद्र सहवाग



रिटायर होने के बाद सहवाग ने सार्वजनिक रूप से धोनी को फटकार लगाते हुए कहा था कि वे पब्लिकली कुछ भी कहने से पहले खिलाडियों से इस बारे में बात नहीं करते हैं।

सुरेश रैना


जब आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में सीएसके ने सुरेश रैना को नजरअंदाज किया था तो फैंस ने धोनी पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया था।

रविंद्र जडेजा


हाल ही में रविंद्र जडेजा को आईपीएल 2022 से बाहर किया गया है। वे सीएसके के कप्तान थे और फिर उन्हें हटा कर धोनी को कप्तान बना दिया गया। लोगों का कहना है कि वे धोनी की पॉलिटिक्स का शिकार हुए हैं।

Related News