दक्षिण अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डीविलियर्स पहली बार पाकिस्तान की घरेलू लीग पाकिस्तान सुपर लीग में भी खेलते हुए नजर आएंगे। एबी डीविलियर्स ने खुद एक वीडियो के माध्यम से इसकी जानकारी दी।

इस वीडियो में डीविलियर्स ने कहा कि पाकिस्तान सुपर लीग दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टी-20 टूर्नामेंट में से एक है। मुझे पिछले कुछ दिनों में इस लीग के मैच देखने के बहुत मजा आया और अब इस लीग में खेलने का इंतज़ार नहीं कर सकता हूँ।

वहीं हाल ही में नियुक्त पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन एहसान मनी ने पीएसएल में डीविलियर्स का स्वागत करते हुए कहा कि पीएसएल में डीविलियर्स के आने से हमें बहुत ख़ुशी है। इस टूर्नामेंट में उनके आने से निश्चित रूप से लीग की वैल्यू बढ़ेगी और टीम में उनके होने से युवा खिलाडियों को भी बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।

इस घोषणा के साथ ही यह तय हो गया है कि डीविलियर्स लीग के लिए होने वाली नीलामी में टीम फ्रैंचाइज़ी की पहली पसंद होंगे। यह टूर्नामेंट अगले साल फरवरी और मार्च में होगी। बता दें कि इस साल मई में डीविलियर्स ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा कर दी थी। हालाँकि इस दौरान डीविलियर्स ने कहा था कि वे अंतर्राष्ट्रीय टी-20 लीग में खेलना जारी रखेंगे। हाल ही में आईपीएल फ्रैंचाइज़ी आरसीबी ने भी घोषणा की थी कि डीविलियर्स अगले साल आईपीएल में उनकी टीम की तरफ से खेलेंगे।

Related News