pc: abplive

इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। हालांकि, विराट कोहली ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है। विराट कोहली ने अब तक 10 मैचों में 71.43 की औसत से 509 रन बनाए हैं। फिलहाल विराट कोहली ऑरेंज कैप की रेस में दूसरे नंबर पर हैं। हालाकिं विराट कोहली के स्ट्राइक रेट को लेकर लगातार सवाल उठते रहे हैं। आलोचकों का मानना है कि उनका स्ट्राइक रेट टी20 फॉर्मेट के अनुरूप नहीं है। बहरहाल, एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली के आलोचकों को जवाब दिया है।

एबी डिविलियर्स ने कहा कि विराट कोहली को उनके स्ट्राइक रेट के कारण लगातार आलोचना का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन वह इससे सहमत नहीं हैं। उन्होंने कहा कि विराट कोहली क्रिकेट इतिहास के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं। इसके अलावा, आईपीएल में उनका प्रदर्शन शानदार रहा है और वह अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए अहम भूमिका निभा रहे हैं। एबी डिविलियर्स ने आलोचकों पर सवाल उठाते हुए पूछा कि उन्होंने कितने क्रिकेट मैच खेले हैं और कितने आईपीएल शतक बनाए हैं। उनका मानना है कि विराट कोहली पर सवाल उठाना बेमानी है.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने एक बार फिर अपने फैंस को निराश किया। आईपीएल 2024 में वैसे तो विराट कोहली का प्रदर्शन लाजवाब रहा है लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। 10 मैचों में केवल 6 अंकों के साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर तालिका में सबसे नीचे है। लगातार हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने पिछले दो मैचों में गुजरात टाइटंस को हराकर अच्छी वापसी की। अब उनका मुकाबला 4 मई को शुबमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस से होगा।

Related News