स्पोर्ट्स डेस्क। शुक्रवार को दोपहर 2:30 बजे ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच पांच एकदिवसीय मुकाबलों की सीरीज का पांचवा वनडे मुकाबला खेला जायेगा। बता दें कि पिछले तीन मुकाबलों में से 3 मैच श्रीलंका ने और एक मैच ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने जीता है। हम आपको श्रीलंका क्रिकेट टीम के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज पांचवें एकदिवसीय मुकाबले में मैच विनिंग परफॉर्मर्स करते हुए दिखाई देंगे।

चरिथ हसलंका
श्रीलंका के खिलाड़ी चरिथ हसलंका ने पिछले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आतिशी पारी खेलते हुए 110 रन बनाए थे और टीम को जीत दिलाई थी। आज के मुकाबले में भी वो श्रीलंका के लिए मैच मीनिंग परफॉर्मर्स करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

धनंजय डीसिल्वा
श्रीलंका के आल राउंडर धनंजय डीसिल्वा ने पिछले मुकाबले में 60 रन बनाए थे और गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट भी लिए थे। आज के मुकाबले में भी वो अपने बेहतरीन ऑलराउंडर प्रदर्शन के दम पर श्रीलंका को मैच जीतने में सहायता कर सकते हैं।

चमिका करुणारत्ना
श्रीलंका के गेंदबाज चमिका करुणारत्ना ने पिछले मुकाबले में घातक गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट लिए थे। आज के मुकाबले में भी चमिका करुणारत्ना अपनी घातक गेंदबाजी से श्रीलंका को मैच जिता सकते हैं।

Related News