प्रसिद्ध मुक्केबाज विकास कृष्णन ने पटियाला में राष्ट्रीय शिविर में अभ्यास करने के बजाय अमेरिका में अपने पेशेवर कैरियर को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। जैसा कि उनका मानना ​​है कि अगले साल टोक्यो ओलंपिक में पोडियम स्थान पाने के लिए पारंपरिक प्रशिक्षण पर्याप्त नहीं है।

विकास कृष्णन वर्तमान में बैंगलोर में इंस्पायर इंस्टीट्यूट ऑफ स्पोर्ट्स में एक अन्य मुक्केबाज और करीबी दोस्त नीरज गोयत के साथ अभ्यास कर रहे हैं क्योंकि उन्हें संगरोध दिशानिर्देशों के कथित उल्लंघन के कारण एनआईएस पटियाल छोड़ने के लिए कहा गया था। तब उसे अनजाने में उल्लंघन करने के लिए समझा गया था। भारतीय खेल प्राधिकरण ने उन्हें टेस्ट के बाद लौटने की अनुमति देने का फैसला किया, लेकिन उनकी वापसी की कोई योजना नहीं है।

विकास कृष्णन अमेरिकी कोच रोनाल्ड सिम्स के मार्गदर्शन में आईआईएस में अभ्यास कर रहे हैं। उन्होंने अपने बयान में कहा, "मैं यहां अभ्यास जारी रखूंगा। मैं लय में हूं और मुझे फिर से पटियाला जाने की कोई इच्छा नहीं है। मुझे इसमें कोई मतलब नहीं दिखता है।" पटियाला में तनाव के बारे में पूछे जाने पर, विकास ने कहा, "मैंने कभी किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया। मैंने गलती की, लेकिन मेरी इच्छा केवल अपने देश के लिए अच्छा करने की थी। मैंने किसी के लिए कोई समस्या नहीं बनाई। यह 69 किलोग्राम मुक्केबाज खेलेंगे। प्रो सर्किट में 70 किग्रा वर्ग। विकास कृष्णन की वापसी का कोई इरादा नहीं है। "

Related News