स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल के 12वें सीजन का पहले शुरूआती दो सप्ताह के कार्यक्रम का शेड्यूल जारी हो गया है। इस सीजन का पहला मैच 23 मार्च को खेला जाएगा। बाकि बचे मैचों का शेड्यूल आम चुनाव की तारीख के बाद किया जा सकता है। तो वहीं इस बार सीजन में विंडीज के दो तूफानी खिलाडी अपना पहला आईपीएल सीजन खेल रहे है। इन दोनों खिलाडियों पर सबकी नजर है।

सबसे पहले हम बात करते है कि विंडीज के शिमोन हेटमेयर की। हेटमेयर को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 4.2 करोड़ रुपए की कीमत पर खरीदा है। हालांकि हेटमेयर की बेस प्राइस 50 लाख थी। लेकिन इस बल्लेबाज की शानदार बल्लेबाजी को देखकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने बडी रकम देकर खरीदा है। इस बल्लेबाज ने अब तक चार शतक और दो अर्धशतक लगा चुके है। तो वही इसी के साथ उन्होंने भारत के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था।

तो वहीं इस सीजन में विंडीज के एक खिलाडी और अपना पहला आईपीएल का सीजन खेलेगा। जी हां हम बात कर रहे है निकोलस पूरन की। निकोलस को किंग्स इलेवन पंजाब ने 4.2 करोड रुपए में खरीदा है। निकोलस पूरन ने बीपीएल ने शानदार प्रदर्शन किया था। इस प्रदर्शन की बदौलत ही इसे आईपीएल में शामिल किया गया है। इसके साथ ही पूरन ने भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में शानदार अर्धशतक भी लगाया था।

गौरतलब है कि आईपीएल के इस सीजन में इन दोनों खिलाडियों पर सभी की नजर होगी। क्योंकि इन्होंने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। अब देखते है कि ये खिलाडी आईपीएल में कैसा प्रदर्शन करते है।

Related News