स्पोर्ट्स डेस्क। बांग्लादेश क्रिकेट टीम और जिंबाब्वे क्रिकेट टीम के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है, जिसके पिछले दोनों मुकाबलों में एक मुकाबला जिंबाब्वे और एक मुकाबला बांग्लादेश क्रिकेट टीम जीत चुकी है। मंगलवार को इस सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला दोनों टीमों के बीच खेला जाएगा। जो भी टीम इस मुकाबले को जीतेगी सीरीज भी उसके नाम हो जाएगी। हम आपको बांग्लादेश क्रिकेट टीम के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आज के रोमांचक मुकाबले में जिंबाब्वे को मात दे सकते हैं।

लिटन दास
जिंबाब्वे के खिलाफ खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में बांग्लादेश क्रिकेट टीम की ओर से लिटन दास ने 33 गेंदों पर 56 रन बनाए थे। आज के रोमांचक मुकाबले में भी वह अपनी घातक बल्लेबाजी से जिंबाब्वे पर भारी पड़ सकते हैं।

अफिफ हुसैन
जिंबाब्वे के खिलाफ खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में अफिफ हुसैन ने 28 गेंदों पर 30 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में वह अपनी यादगार पारी की बदौलत बांग्लादेश को मुकाबला जीता सकते हैं।

मोसद्देक हुसैन
जिंबाब्वे के खिलाफ खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में बांग्लादेश क्रिकेट टीम की ओर से घातक गेंदबाजी करते हुए मोसद्देक हुसैन ने मात्र 20 रन देकर पांच विकेट लिए थे। आज के मुकाबले में भी वह अपनी घातक गेंदबाजी से जिंबाब्वे टीम के लिए परेशानी बन सकते है।

Related News