स्पोर्ट्स डेस्क। साउथ अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम और इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच 3 T20 मुकाबलों की सीरीज के पिछले दोनों मुकाबले इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम ने जीते हैं। सोमवार को इस सीरीज का तीसरा मुकाबला साउथ अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम और इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच में खेला जाएगा। इस मुकाबले को जीतकर इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम क्लीन स्वीप करना चाहेगी। हम आपको इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आज का रोमांचक मुकाबला टीम को जिता कर क्लीनस्वीप भी करा सकती है।

नेटली स्किवर
साउथ अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ पिछले टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की ओर से नेटली स्किवर 41 गेंदों पर 47 रन बनाएं थे। आज के मुकाबले को भी वह अपनी यादगार पारी से इंग्लैंड को जिता सकती है।

डेनियलले व्याट
साउथ अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ पिछले टी-20 मुकाबले में डेनियलले व्याट ने 24 गेंदों पर 39 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई थी। आज के मुकाबले में भी वह मैच विनिंग पारी खेल सकती है।

सराह ग्लेन
साउथ अफ्रीका महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ पिछले टी-20 मुकाबले में सराह ग्लेन ने घातक गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट लिए थे। आज के मुकाबले में भी वह अपनी घातक गेंदबाजी से इंग्लैंड को मुकाबला जिता सकती है।

Related News