स्पोर्ट्स डेस्क। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच 3 एकदिवसीय मुकाबले की सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला रविवार को दोनों टीमों के बीच खेला जाएगा। हम आपको बता दें कि इस सीरीज के पिछले दो मुकाबलों में एक मुकाबला न्यूजीलैंड और एक मुकाबला वेस्टइंडीज ने जीता है। हम आपको वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे है, जो यह मुकाबला और सीरीज वेस्टइंडीज को जिता सकते हैं।

यानिक कैरिया
न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पिछले मुकाबले में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की ओर से यानिक कैरिया ने 52 रन बनाएं थे। आज के मुकाबले में वह अपनी बल्लेबाजी से वेस्टइंडीज की क्रिकेट टीम को बड़ा स्कोर खड़ा करने में सहायता कर सकते हैं।

अल्जरी जोसेफ
न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पिछले मुकाबले में अल्जरी जोसेफ ने गेंदबाजी की जगह बल्लेबाजी में कमाल दिखाते हुए 49 रन बनाएं थे। आज के मुकाबले में उनसे बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद की जा सकती है।

के सिंक्लेयर
न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पिछले मुकाबले में के. सिंक्लेयर ने घातक गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट लिए थे। आज के मुकाबले में भी वह घातक गेंदबाजी का प्रदर्शन वेस्टइंडीज को मुकाबला जिताने के लिए कर सकते हैं।

Related News