स्पोर्ट्स डेस्क। नीदरलैंड महिला क्रिकेट टीम और आयरलैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच 3 एकदिवसीय मुकाबलों की सीरीज खेली जा रही है, जिसका तीसरा और अंतिम मुकाबला शुक्रवार को दोनों टीमों के बीच खेला जाएगा। बता दे कि इस सीरीज के पिछले दो मुकाबलों में नीदरलैंड क्रिकेट टीम को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है और सम्मान बचाने के लिए तीसरा मुकाबला जीतना बेहद जरूरी है। हम आपको नीदरलैंड क्रिकेट टीम की उन महिला खिलाडियो के बारे में बताने जा रहे जो तीसरा रोमांचक मुकाबला नीदरलैंड महिला क्रिकेट टीम को जिता सकती है।

एनिमिजन एस वैन बेउगे
आयरलैंड के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में एनिमिजन एस वैन बेउगे ने बल्लेबाजी करते हुये 26 रन बनाएं थे, हालांकि वह टीम का मुकाबला नहीं जीता पाए थे। आज के मुकाबले में वह अपनी बल्लेबाजी में सुधार करते हुए नीदरलैंड के लिए मैच विनर की भूमिका निभा सकती है।

रोबिन रिजके
आयरलैंड के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में रोबिन रिजके ने बल्लेबाजी करते हुये 21 रन बनाएं थे। आज के मुकाबले में वह टीम को मुकाबला जिताने के लिए यादगार पारी खेल सकती है।

फ्रेडरिक ओवर डिजको
आयरलैंड के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में फ्रेडरिक ओवर डिजको ने गेंदबाज़ी करते हुये 2 विकेट लिए थे। आज के मुकाबले में वो अपनी घातक गेंदबाजी से नीदरलैंड मैच जीता सकती है।

Related News