आईपीएल 2019 का आईपीएल का 12 वा सीजन समाप्त हो गया है। जिसमें मुंबई इंडियंस ने बाजी मारी।मलिंगा की जबरदस्त बॉलिंग के बाद मुंबई को 1 रन से हार का सामना करना पड़ा। जीत के साथ रोहित शर्मा सबसे सक्सेसफुल कप्तान बन गए हैं।

अनुभवी भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह, जो आईपीएल के फाइनल में सीएसआई की भूमिका निभा रहे थे, ने खुलासा किया है कि शेन वॉटसन ने मैदान में चोट लगने के बाद भी फाइनल में लगातार बल्लेबाजी की और उनके पैर में छह टांके आए।

हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की जिसमें वॉटसन का घुटना मुड़ा हुआ था और वे ऑफ साइड से शॉट मारते हुए दिख रहे थे। फोटो में वाटसन की बाईं ऊपरी जांघ पर रक्त का एक बड़ा पैच देखा जा सकता है।

हरभजन सिंह ने लिखा "क्या आप लोग उनके घुटने पर खून देख सकते हैं," "गेम के बाद उन्हें 6 टांके आए ... डाइविंग के दौरान चोट लग गई लेकिन उन्होंने किसी को बताए बिना बल्लेबाजी करना जारी रखा। "

शेन वॉटसन ने चेन्नई के लिए काफी संघर्ष किया लेकिन अपनी टीम को नहीं जिता सके क्योंकि सीएसके को 148 रन पर आउट कर दिया गया। लसिथ मलिंगा ने शानदार सात ओवर फेंके, जिसमें सात रन ही बने जबकि उन्हें जीत के लिए 9 रन की आवयश्कता थी।

शेन वैस्टसन ने सीएसके की तरफ से बल्लेबाजी की और जमकर प्रदर्शन किया, जब तक कि वह अंतिम ओवर में रन आउट नहीं हो गए, उन्होंने अपनी 59 गेंदों की 80 रन की पारी में चार छक्के और आठ चौके लगाए।

वॉटसन के आउट होने के बाद, CSK को अंतिम दो गेंदों में चार रन की आवश्यकता थी, लेकिन रन नहीं बना पाए और एक रन से मैच हार गए। मुंबई इंडियंस ने रिकॉर्ड चौथा आईपीएल खिताब जीता।

Related News