बल्लेबाज बेजोड़ था। हालाँकि, टी 20 श्रृंखला के लिए टीम इंडिया में चुने जाने के बाद, उनकी शैली और भी विस्फोटक हो गई। उनका रूप 7th वें स्वर्ग में है। उनके बल्ले की ताकत ने विजय हजारे ट्रॉफी में हलचल मचा दी। उनके बल्ले से रन बरस रहे हैं। वह मुंबई के लिए एक के बाद एक जीत की गाथा लिख ​​रहे हैं। ऐसा ही उन्होंने एक बार फिर हिमाचल प्रदेश के खिलाफ मैच में किया है। अपने बल्ले से उन्होंने टीम को जीत का मार्ग प्रशस्त किया।

जी हां, हम यहां जिस बल्लेबाज के बारे में बात कर रहे हैं, वह कोई और नहीं, बल्कि मुंबई के 30 वर्षीय सूर्यकुमार यादव हैं। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ हालिया टी 20 श्रृंखला के लिए चुना गया है। जिस तरह से सूर्य कुमार को मुंबई के मध्य क्रम को मजबूत करते हुए देखा गया है, उम्मीद है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ भारत के लिए एक एंकर की भूमिका भी निभाएंगे।

हिमाचल प्रदेश के खिलाफ मैच में मुंबई की ओर से खेलते हुए सूर्य कुमार यादव ने 75 गेंदों पर 91 रन बनाए। उनकी पारी में एक भी छक्का नहीं बल्कि चार चौके शामिल थे। दूसरे शब्दों में, उनकी पारी के 91 रनों में से 60 रन सूर्यकुमार ने सिर्फ 15 गेंदों पर बनाए। विजय हजारे ट्रॉफी के मौजूदा सीजन में सूर्यकुमार यादव ने अब तक 5 पारियां खेली हैं।

इन 5 पारियों में, 30 वर्षीय बल्लेबाज ने 1 शतक और 2 अर्द्धशतक बनाए हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात, मध्य क्रम में बल्लेबाजी करने के बावजूद, हर पारी में उनका स्ट्राइक रेट 100 से अधिक रहा है। और, यह इंग्लैंड के खिलाफ टी 20 श्रृंखला से पहले न केवल उसे, बल्कि टीम इंडिया का भी मनोबल बढ़ाने वाला है।

Related News