स्पोर्ट्स डेस्क। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है, जिसका दूसरा T20 मुकाबला शनिवार को वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच खेला जाएगा। पहले मुकाबले में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था जिस कारण वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम दूसरा T20 मुकाबला जीतने की पूरी कोशिश करते हुए दिखाई देगी। हम आपको वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के उन खिलाडियो के बारे में बताने जा रहे है, जो वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम को दूसरा T20 मुकाबला जीता सकते हैं।

शमार ब्रूक्स
पहले टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ शमार ब्रूक्स ने 42 रन की यादगार पारी खेली थी, हालांकि वह टीम को मुकाबला नहीं जीता पाए थे। आज के मुकाबले में वह अपनी टीम को मुकाबला जिताने के लिए घातक बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

रोमारियो शेफर्ड
पहले टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ रोमारियो शेफर्ड ने 31 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में वह अपनी बल्लेबाजी में सुधार करते हुए मैच विनिंग पारी खेल सकते हैं।

ओडिन स्मिथ
पहले टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ ओडिन स्मिथ ने घातक गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट लिए थे। दूसरे टी-20 मुकाबले में अपनी घातक गेंदबाजी से वह वेस्टइंडीज को मैच जिताने की पूरी कोशिश करेंगे।

Related News