स्पोर्ट्स डेस्क। इंग्लैंड में भारतीय महिला क्रिकेट टीम और इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच टी-20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है जिसका दूसरा मुकाबला मंगलवार को रात 11:30 बजे दोनों टीमों के बीच खेला जाएगा। हम आपको बता दें कि इस सीरीज का पहला मुकाबला भारतीय क्रिकेट टीम हार चुकी है और आज दूसरा मुकाबला जीतने के लिए वह मैदान में उतरेगी। आइए जानते हैं भारतीय महिला क्रिकेट टीम की उन खिलाडियो के बारे में, जो दूसरा T20 मुकाबला भारत को जिता सकती है।

दीप्ति शर्मा
पहले टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से दीप्ति शर्मा ने 29 रन बनाए थे। आज के मुकाबले में वह अपने बेहतरीन प्रदर्शन से भारतीय महिला क्रिकेट टीम को मैच जिता सकती है।

स्मृति मंधाना
पहले टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ स्मृति मंधाना ने 23 रन की पारी खेली थी आज के मुकाबले में वह अपने बेहतरीन प्रदर्शन से भारतीय महिला क्रिकेट टीम को मैच जिता सकती है।

स्नेह राणा
पहले टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ 1 विकेट लिया था। आज के मुकाबले में वह अपने बेहतरीन प्रदर्शन से भारतीय महिला क्रिकेट टीम को मैच जिता सकती है।

Related News