स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल के 12वें सीजन की शुरूआत होेने में महज कुछ ही दिनों का समय शेष रह गया है। इस बार आईपीएल 23 मार्च से शुरू होगा। इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी डेविड वार्नर ने एक खास संदेश दिया है। बॉल टेंपरिंग विवाद के कारण वार्नर पिछला आईपीएल सीजन नहीं खेल पाए थे। वे अब आईपीएल के 12वें सीजन में लौटेंगे।

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने ट्विटर पर वार्नर का एक संदेश पोस्ट किया है। वार्नर ने इस पोस्ट में कहा कि हाय! मैं डेविड वॉर्नर. मैं ऑरेंज आर्मी (सनराइजर्स हैदराबाद) के सभी प्रशंसकों को एक खास संदेश देना चाहता हूं, इन सभी वर्षों के लिए हमें अपना प्यार और समर्थन देने के लिए आपका धन्यवाद, अब यह समय अपने वफादार फैंस को कुछ देने का है।

इसके अलावा डेविड वार्नर ने इस पोस्ट में कहा कि उनकी वापसी पर हैदराबाद ने अपने पहले होम मैच के टिकटों की कीमत महज 500 रुपए रखने का फैसला किया है। दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद डेविड वार्नर की कप्तानी में साल 2016 में चैंपियन बन चुकी है।

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आईपीएल के 12वें सीजन में पहला मैच 29 मार्च को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगी।

Related News