क्रिकेट से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर ... मैदान के अंदर हो या मैदान से बाहर, खिलाड़ियों की रोचक लाइफस्टाइल ... पढ़ने के लिए चैनल फॉलो जरूर करें।

वेस्टइंडीज और भारत के बीच सीरीज का तीसरे वनडे मुंबई में खेला गया। इस मैच में भारत ने 224 रनों के बड़े अंतर से जीत हासिल की। भारत की जीत के हीरो रहे उपकप्तान रोहित शर्मा और मध्यक्रम के बल्लेबाज अंबाती रायडू। दोनों ने क्रमशः 162 और 100 रनों की तूफानी पारी खेली।

अंबाती रायडू की चौथे नंबर पर आकर 81 गेंदों में 100 रनों की शानदार पारी खेलने के बाद से उनके 2019 विश्वकप में जाने को लेकर संभावनाएं बेहद मजबूत हो गई हैं। वही कप्तान विराट कोहली ने भी विश्व कप की टीम में अंबाती रायडू के चुने जाने का समर्थन किया है।

तीसरे वनडे में जीत के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा कि, रायडू ने उन्हें मिले मौकों को दोनों हाथों से भुनाया हैं। इसलिए हमें अब उनका साथ 2019 तक देना चाहिए। विराट ने कहा कि, रायडू खेल को अच्छे से पढ़ते हैं। हम खुश हैं क्योंकि हमारे पास नंबर 4 पर एक काबिल शख्स है।

अगर आप भी विश्वकप टीम के लिए नंबर 4 पर अंबाती रायडू का समर्थन करते हैं तो, हमें कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया जरूर लिखे और फॉलो करे।

Related News