स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल 2019 का पहला मैच 23 मार्च को खेला जाएगा। आईपीएल के 12वें सीजन के पहले दो सप्ताह के कार्यक्रम का शेड्यूल जारी हुआ है। बाकि बचे मैचों के कार्यक्रम का शेड्यूल आम चुनाव की तारीख के बाद घोषित किया जा सकता है। तो वहीं आईपीएल के बाद वनडे विश्वकप भी खेला जाना है। यह विश्व कप इंग्लैंड में खेला जाना है। इस विश्व कप को देखते हुए हो सकता है कि कई खिलाडी अपनी आईपीएल की टीम से बाहर हो सकते है। तो वहीं ऐसे में आरसीबी में तीन अ​हम खिलाडी शायद ही इस बार आईपीएल में नजर आए।

1. युजवेंद्र चहल - चहल आईपीएल में आरसीबी की तरफ से खेलते है। तो वहीं आगामी विश्व कप को देखकर हो सकता है कि बीसीसीआई इस खिलाडी को आईपीएल में खेलने से मना कर दे। हालांकि अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। क्योंकि बीसीसीआई ने अपने खिलाडियों को लेकर अभी तक कोई बयान नहीं दिया है।

2. मोइन अली - मोइन अली एक आलराउंडर खिलाडी है। वे आईपीएल में आरसीबी की तरफ से खेलते है। लेकिन विश्व कप को देखते हुए हो सकता है कि मोइन अली को आइपीएल खेलने से मना कर दिया जाए। लेकिन बता दें कि अभी महज यह एक कयास है इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

3. विराट कोहली - कोहली आरसीबी के कप्तान है। ऐसे में यह खिलाडी बाहर नहीं हो सकता है। यदि चोट लग जाए तो यह खिलाडी बाहर हो सकता है। मगर कोहली अपनी टीम की तरफ से खेलते नजर आएंगे।

Related News