वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय टीम ने जीत के साथ शुरुआत की है। पहले ही मैच में भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 6 विकेट से हरा दिया है। अब टीम इंडिया का अगला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच 9 जून को है। उसके बाद तीसरा मुकाबला न्यूजीलैंड और भारत के बीच 13 जून को होगा। ऐसे आज हम आपको भारतीय टीम के उन ताकतवर बल्लेबाजों के बारे में बताने जा रहे है, जो इस मुकाबले में भारतीय टीम की जीत पक्की कर सकते है ।

1) महेंद्र सिंह धोनी : महेंद्र सिंह धोनी इस समय अपने सबसे अच्छे फॉर्म चल रहा है, महेंद्र सिंह धोनी ने अभी तक 342 वनडे मैचों में बल्लेबाजी कर 10 शतक और 71 अर्धशतक की मदद से कुल 10534 रन जड़ दिए है, ऐसे में अगर महेंद्र सिंह धोनी का बल्ला इस मैच में भी चलता है, तो ये अपने दम पर भारतीय टीम की जीत तय कर सकते है ।

2) हार्दिक पांड्या : विस्फोटक बल्लेबाज हार्दिक पांड्या को इस समय रोक पाना किसी भी गेंदबाज के बस की बात नहीं है, हार्दिक पांड्या ने 46 वनडे मैचों में बल्लेबाजी कर कुल 746 रन बने है। ऐसे में ये बल्लेबाज अपनी बल्लेबाजी के दम पर से किसी भी ओवर में इस मैच का रुख बदल सकता है।

3) लोकेश राहुल : लोकेश राहुल ने भारतीय टीम की तरफ से अभी तक सिर्फ 15 वनडे मैच खेले है और इस में 369 जड़ दिए है, और लोकेश राहुल टी- 20 कॅरियर देखे तो बहुत ही शानदार रहा है, ऐसे में लोकेश राहुल को इस मुकाबले में जल्द आउट नहीं किया गया तो ये अपने दम पर भारतीय टीम की जीत तय कर सकते है ।

Related News