बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की बात करे तो इनका काफी गहरा नाता रहा है, बहुत से ऐसे क्रिकेटर है जीनोने बॉलीवुड की एक्ट्रेस से शादी की है , इसमें सबसे पहले विराट और अनुष्का का नाम आता है, वैसे आज हम एक ऐसी ही प्रेम कहानी की जिक्र करेंगे, वो शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी है।


ऐसी ही एक लव स्टोरी के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं जहां एक भारतीय क्रिकेटर, बी टाउन की हसीना को इम्प्रेस करने के लिए चार साल तक गुलाब भेजता रहा था, जहां आज कपल्स एक-दूसरे को चॉकलेट देकर अपने प्यार का इज़हार करते हैं तो वहीं इन जनाब ने अपनी महबूबा को सबसे पहले गिफ्ट में रेफ्रिजरेटर भेजे थे वो भी एक-दो नहीं, बल्कि पूरे सात।

हम बात कलर रहे है शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी की। जी हां, एक नवाबी शहज़ादा, इंडियन क्रिकेट टीम का यंगेस्ट कैप्टन तो दूसरी बॉलीवुड की बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस, दोनों की प्रेम कहानी उस वक्त की सुर्खियों का सबसे बड़ा हिस्सा थीं। टाइगर पटौदी और शर्मिला टैगोर की मुलाकात दोस्तों की वजह से हुई लेकिन उस मुलाकात में ये नवाब, बॉलीवुड की शोख हसीना को दिल दे बैठा।


दोनों एक-दूसरे से प्यार तो करते थे लेकिन इस प्यार के बीच बहुत रूकावटें थी। टाइगर पटौदी पक्के नवाब फैमिली वाले थे और शर्मिला बॉलीवुडिया और बंगाली एक्ट्रेस, दोनों का धर्म भी अलग था लेकिन जब ये दोनों एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हुए तो ये सब बातें कोई मायने नहीं रख पाईं और नदिया के दो अलग किनारे होते हुए भी दोनों आपस में मिल गए।

Related News