स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल 2019 का आगाज हो चुका है। मुंबई को अपने पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स से हार का सामना करना पडा। लेकिन इस मैच के बाद मुंबई के लिए खुशखबर है कि टीम के तेज गेंदबाज ​लसिथ मलिंगा अगले दो इंडियन टी20 लीग में उपलब्ध रह सकते है। क्योंकि श्रीलंका क्रिकेट ने घरेलू एकदिवसीय टूर्नामेंट में इस गेंदबाज के हिस्सा लेने को लेकर अपने रुख नरमी दिखाई है। हालांकि इससे पहले श्रीलंका क्रिकेट ने घोषणा की थी कि विश्व कप टीम में वही खिलाडी ​टीम का हिस्सा होंगे जो कि 4 से 11 अप्रैल तक होने वाले सुपर प्राविंशियल एकदिवसीय घरेलू टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे।

तो वही ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई के संपर्क करने के बाद एसएलसी ने अपना रुख बदल दिया है। एसएलसी के मुख्य चयनकर्ता ने कहा के विश्व कप टीम में​ मलिंगा की जगह तय है, इसलिए वह आईपीएल में खेलने के लिए स्वतंत्र है।

एसएलसी के मुख्य चयनकर्ता डि मेल ने बताया कि अगर वह आईपीएल के लिए जाता है। तो हमें कोई दिक्कत नहीं है, बोर्ड पहले ही उसे अनापत्ति प्रमाण पत्र दे चुका है। इसलिए वह टूर्नामेंट में खेलने के लिए स्वतंत्र है।

यदि आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम में लसिथ मलिंगा उपलब्ध होते है। तो उनकी टीम को एक नया आत्मविश्वास मिलेगा। क्योंकि मुंबई ने अपना पहला मैच गवां दिया है।

Related News