पाकिस्तान क्रिकेट टीम को दुनिया की बेस्ट क्रिकेट टीम्स में से एक माना जाता है। आज हम पाकिस्तानी खिलाडियों के बारे में नहीं बल्कि उनकी खूबसूरत पत्नियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जो दिखने में बेहद आकर्षक है और कई अभिनेत्रियों को अपनी खूबसूरती से टक्कर देती है। तो आइए जानते हैं इन अभिनेत्रियों के बारे में।

1- कप्तान सरफराज अहमद

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद और सईदा खुशबख्त के बीच 19 मई 2015 को निकाह हुआ था। सईदा खुशबख्त की खूबसूरती देखते ही बनती है।

2- अहमद शहजाद

सना अहमद की शादी पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद से हुई है। 19 सितंबर, 2015 को इनका विवाह संपन्न हुआ। बता दें कि अहमद शहजाद पाकिस्तानी टीम के विराट कोहली हैं।

3- मोहम्मद आमिर

पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद आमिर की पत्नी का नाम नरजिस खान है। इन दोनों ने 19 सितंबर 2016 को शादी की थी। नरजिस खान बेहद ही खूबसूरत महिला हैं। याद दिला दें कि 2011 में इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में खेले गए टेस्ट मैच के दौरान स्पॉट फिक्सिंग के दोष में आमिर को 5 साल के लिए बैन कर दिया गया था।

4- वसीम अकरम

दुनिया के बेहतरीन गेंदबाज और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम ने 12 अगस्त, 2013 को ऑस्ट्रेलियन महिला शनियर थांपसन से शादी की थी। साल 2009 में पहली पत्नी की मौत के बाद वसीम अकरम ने यह दूसरी शादी की थी।

5- शोएब मलिक

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक को भला कौन नहीं जानता है। 12 अप्रैल, 2010 को सानिया और शोएब की शादी हुई थी। फिलहाल सानिया गर्भवती हैं और अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

6- शाहिद अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए फेमस रहे हैं। 22 अक्टूबर, 2000 को उन्होंने नादिया से शादी कर ली। शाहिद और नादिया से 4 बेटियां हैं- अक्सा, अज्वा, अस्मरा और अनस्पा।

7- वहाब रियाज

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सदस्य वहाब रियाज ने साल 2013 में जैनब से शादी रचाई थी। जैनब भी बेहद खूबसूरत हैं।

8- नासिर जमशेद

पाकिस्तानी क्रिकेटर नासिर जमशेद और सुमैरा अफजल की शादी साल 2014 में हुई। इन दोनों की जोड़ी बेहद ही क्यूट है।

9- अजहर महमूद

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अजहर महमूद ने ब्रिटेन की ईबा कुरैशी से 2003 में निकाह किया। शादी के बाद अब अजहर ब्रिटेन की नागरिकता ले चुके हैं।

Related News