मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया आईपीएल का 7वां मैच अंतिम गेंद के कारण विवादों में फंस गया और ये विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार रात बैंगलोर और मुंबई टीम के बीच का मैच बेहद रोमांचक रहा। मुंबई ने बैंगलोर को 6 रन से मात दे दी हो। लेकिन ये मैच और ये सीजन मलिंगा की आखिरी गेंद के लिए हमेशा याद रखा जाएगा।

लसिथ मलिंगा मैच का 20वां ओवर डाल रहे थे और अंतिम गेंद पर बैंगलोर को 7 रनों की जरुरत थी। मलिंगा ने अंतिम गेंद फेंकी और शिवम दूबे गेंद को बाउंड्री तक पहुंचाने में विफल रहे। लेकिन जब मैच के बाद खिलाड़ी मैदान से बाहर जाने लगे, तभी टीवी स्क्रीन पर विराट कोहली ने देखा कि लसिथ मलिंगा का पैर बॉलिंग क्रीज से बाहर था, लेकिन फील्ड अंपायर एस रवि ने उस गेंद को नो-बॉल नहीं करार दिया। उस गेंद के नो-बॉल ना दिए जाने के कारण आरसीबी को 6 रन से हार का सामना करना पड़ा।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ नो-बॉल विवाद के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली गुस्से में रेफरी के कमरे में चले गए। मीडिया रिपोर्ट्स में यह बात सामने आ रही है कि उन्होंने रेफरी के साथ बदसलूकी और भद्दी टिप्पणियां भी की।

Related News