आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 का महासंग्राम शुरू हो चूका है। हर एक टीम अपने मेहनत और प्रदर्शन के दम पर आगे बढ़ रही है। क्रिकेट प्रेमियों के लिए अभी का समय बहुत ही अच्छा चल रहा है। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट विश्व कप में कुल 10 देशों की क्रिकेट टीम खेल रही है। वैसे बात करें 10 देशों की क्रिकेट टीम के कप्तान की तो स्टाइल और फैशन के मामले में कम नहीं है। लेकिन आज हम वो 5 कप्तान की बात करेंगे जो स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं है।

विराट कोहली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली स्टाइल के मामले में कहां कम हैं। विराट कोहली का ड्रेसिंग सेंस, बियर्ड व हेयरस्टाइल भारत के अधिकतर युवाओं को पसंद आती है। विराट कोहली की टी-शर्ट, कुर्ता, शूज सभी चीजें इनके फैंस को पसंद आती हैं।

फाफ डू प्लेसी: दक्षिण अफ्रीकी कप्तान फाफ डू प्लेसी स्टाइल के मामले में तो एकदम धांसू हैं। विराट कोहली और इनकी पसंद बेहद मिलती-जुलती है। अगर इनके इंस्टाग्राम को आप देखें, तो टी-शर्ट, शॉर्ट्स, टैटू की स्टाइल को देख आप तारीफ करेंगे।

केन विलियमसन : न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन पार्टी में भले ही जबरदस्त लुक में दिखते हैं। मगर घूमने-फिरने या सामान्य दिनों के लिए शॉर्ट्स और टी-शर्ट में ही दिखाई पड़ते हैं।

एरोन फिंच: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान एरोन फिंच भी स्टाइल के मामले में बेजोड़ हैं। ये भी विराट कोहली की तरह अपनी पत्नी के साथ जमकर मस्ती करते दिखते हैं। इनके पार्टी वियर्स और शॉर्ट्स, टी-शर्ट व शूज का कलेक्शन लाजवाब है।

सरफराज अहमद : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान और विकेटकीपर सरफराज अहमद भी स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं। फिलहाल ईद के लिए इनके इस स्टाइल को फॉलो कर सकते हैं। कुर्ते में सरफराज बेहद हैंडसम दिखते हैं।

Related News