नई दिल्ली। अंडर 19 विश्व कप में अपनी गेंदबाजी से प्रभावित करने वाले टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज कमलेश नागर​कोटी आईपीएल के इस सीजन में भी मैच नहीं खेल पाएंगे। बता दें कि आईपीएल के 12वें सीजन का पहला मैच 23 मार्च को खेला जाएगा। यह मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच खेला जाएगा।

लेकिन आईपीएल शुरू होने से पहले केकेआर टीम को एक झटका लग गया है। उनके तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी इस बार भी आईपीएल का सीजन नहीं खेल पाएंगे। बता दें कि कमलेश नागरकोटी ने आईपीएल का पिछला सीजन भी नहीं खेला था।

अंडर 19 विश्व कप में शानदार गेंदबाजी की वजह से कमलेश नागरकोटी को केकेआर ने 3.2 करोड रुपए में खरीदा था। लेकिन वे अपनी पैर की चोट के कारण पिछला सीजन नहीं खेल पाए। तो वहीं इस बार भी उनका इस सीजन को खेलना संदेह के घेरे में है।

अब केकेआर ने कमलेश नागरकोटी की जगह केरल के तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर को शामिल किया गया है। संदीप इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम में शामिल थे लेकिन उन्हें आरसीबी की ओर से एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। संदीप ने इस साल रणजी में शानदार प्रदर्शन किया था। इस कारण से ही उन्हें केकेआर टीम में शामिल किया गया है।

loading...

Related News