टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने आखिरकार विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच अनबन की खबरों पर चुप्पी तोड़ी और कहा कि कोहली और रोहित के बीच कोई अनबन नहीं है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि हाल ही में कई रिपोर्टें सामने आई थीं जिसमें दावा किया गया था कि कोहली और रोहित के बीच चीजें ठीक नहीं हैं क्योंकि पूर्व को एकदिवसीय कप्तान के रूप में हटा दिया गया था और रोहित को बदल दिया गया था।

दक्षिण अफ्रीका के लिए भारत की एकदिवसीय टीम की घोषणा के लिए एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए, चेतन शर्मा ने कहा, “लेकिन किस बारे में? चीजें बिल्कुल ठीक हैं। इसलिए मैं कह रहा था कि अटकलों पर मत जाइए। हम सभी क्रिकेटर पहले हैं और चयनकर्ता बाद में। उनके बीच कुछ भी ऐसा नहीं है।"

उन्होंने कहा “कभी-कभी मैं उनके बारे में रिपोर्ट पढ़ता हूं और हंसता हूं। मैं आपको बता रहा हूं कि भविष्य को लेकर उनके बीच इतनी अच्छी प्लानिंग है। चीजें शानदार हैं। अगर आप मेरी जगह होते, तो आपको यह देखने में मज़ा आता कि कैसे ये लोग एक टीम और परिवार और एक इकाई के रूप में एक साथ काम कर रहे हैं। जब लोग इस तरह की बातें करते हैं तो बहुत दुख होता है। तो कृपया, 2021 में विवादों को पीछे छोड़ दें। आइए बात करते हैं कि उन्हें सर्वश्रेष्ठ टीम कैसे बनाया जाए। ”

चेतन ने कहा "हम इसकी घोषणा तब करना चाहते थे क्योंकि हम टेस्ट [दक्षिण अफ्रीका में] के बीच में उन्हें परेशान नहीं करना चाहते थे। हमने विराट और रोहित को इसे प्रोसेस करने और अपने सिस्टम में लाने के लिए समय दिया। ”

Related News