स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल की कुछ टीमों के साथ उनके खिलाडियों का गहरा रिशता होता है। जैसे रोहित शर्मा का मुंबई इंडियंस, एमएस धोनी का चेन्नई सुपरकिंग्स और विराट कोहली का रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के बीच है।

आपको बता दें कि इसी तरह कोलकाता नाइट राइडर्स का और आंद्रे रसैल का बीच है। केकेआर किसी भी किमत पर इस खिलाडी को बाहर नहीं करना चाहता है। क्योंकि केकेआर ने कई खिलाडियों को बाहर का रास्ता दिखाया है। लेकिन रसैल को हर बार रिटेन किया है।

गौरतलब है कि साल 2017 के आईपीएल के दौरान रसैल पर डोपिंग के कारण एक साल का प्रतिबंध लग गया था। उस समय भी केकेआर ने इस खिलाडी को बाहर नहीं किया। उस सयम टीम ने इस खिलाडी के प्रतिबंध समाप्त होने का इंतजार किया। हालांकि रसैल आईपीएल 2017 में नहीं खेल पाए थे।

दरअसल, आंद्रे रसैल एक आलराउंडर खिलाडी है। वे किसी भी स्थिति में मैच का रुख पलटने में माहिर है। इसके साथ ही रसैल ने कई बार अपनी टीम को अपने दम पर जिताया भी है। रसैल के यदि आईपीएल के करियर को देखे तो उन्होंने 50 मैचों में 26.96 की औसत से 890 रन बनाए है। इसके साथ ही वे इन मैचों में 68 छक्के भी लगा चुके है। तो वहीं 44 विकेट ले चुके है।

Related News