भारत के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के वर्तमान अध्यक्ष सौरव गांगुली के लिए और भी बुरी खबर है क्योंकि उनकी बेटी सना ने अब COVID-19 का परीक्षण सकारात्मक किया है। सना का COVID-19 टेस्ट बुधवार (5 जनवरी) को पॉजिटिव आया।

सना के अलावा, गांगुली के चाचा देबाशीष गांगुली, चचेरे भाई शुभ्रोदीप गांगुली और भाभी जैस्मीन गांगुली ने भी रिपोर्ट के अनुसार सकारात्मक परीक्षण किया है। सना की उम्र 20 साल है और उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा कोलकाता के ला मार्टिनियर फॉर गर्ल्स और लोरेटो हाउस स्कूल से की है। अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद, सना उच्च अध्ययन के लिए ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय चली गईं। अपनी मां डोना की तरह ही सना भी एक प्रशिक्षित ओडिसी डांसर हैं।

गांगुली, जिन्हें ओमीक्रॉन संस्करण के लिए नकारात्मक परीक्षण के बाद पिछले सप्ताह शुक्रवार को छुट्टी दे दी गई थी, लेकिन डेल्टा संस्करण के लिए सकारात्मक थे, अगले एक पखवाड़े के लिए डॉक्टरों की देखरेख में घर में अलग-थलग रहेंगे। कोविड ​​-19 के लिए आरटी-पीसीआर परीक्षण सकारात्मक आने के बाद 49 वर्षीय को एहतियात के तौर पर सोमवार रात को वुडलैंड्स मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल ले जाया गया। प्रवेश के बाद गांगुली को "मोनोक्लोनल एंटीबॉडी कॉकटेल थेरेपी" मिली। समाचार रिपोर्टों के अनुसार, गांगुली को कोविड -19 के खिलाफ पूरी तरह से टीका लगाया गया है।

गांगुली को इस साल जनवरी के बाद तीसरी बार अस्पताल में भर्ती कराया गया है, पहले उन्हें सीने में तकलीफ की शिकायत के बाद दो बार भर्ती कराया गया था। गांगुली को वास्तव में कोलकाता में अपने घर पर व्यायाम करने के दौरान दिल का दौरा पड़ा था और उनकी कोरोनरी एंजियोप्लास्टी हुई थी।

Related News