पूर्व मुख्यमंत्री एवं केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने शराबबंदी को लेकर कुछ ऐसा कहा कि अब उसे लेकर चर्चाएं और विवाद दोनों ही शुरू हो चुका है । आपको बता दें कि उमा भारती हमेशा से ही शराबबंदी को लेकर चर्चाओं में रहती है और अब उमा भारती ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि शराब मध्यप्रदेश की नहीं बल्कि पूरे देश की परेशानी है मैंने पूर्ण शराबबंदी की बात कभी नहीं की है।

भारतीय जनता पार्टी की नेता उमा भारती कई मौकों पर शराबबंदी को लेकर अपनी बातचीत कह चुकी है और कई मौकों पर उन्हें शराब का विरोध करते हुए देखा गया है लेकिन अब इससे उलट उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी भी देश भर में शराब की नीति को लेकर कुछ नहीं कहा है। उन्होंने कहा कि उन्होंने देश भर में कभी भी शराबबंदी को लेकर कोई बात नहीं की है।

वही इसके अलावा आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह द्वारा बताया गया कि अगली शराब नीति के प्रस्ताव एवं संशोधन को मान लिया जाएगा वहीं शराब से आए राजस्व को मूल आधार नहीं बनाया जाएगा और इसी सब चर्चाओं के बाद अब उमा भारती द्वारा अपने कार्यक्रम को रद्द कर लिया गया है और आंदोलन एवं अभियान को भी रद्द करने की चर्चाएं शुरू हो चुकी है।

Related News