7 दिन के बबाल के बाद सुशांत सिंह की मौत पर पहली बार सलमान खान ने कुछ कहा है, जानिए
कोरोना के बीच एक बार फिर से मनगढंत कहानियां बनाते हुए कांग्रेस ने BJP पर हमला बोलै है, स्वरूप नगर स्थित राजकीय बालिका सुधार गृह की 7 नाबालिग लड़कियों के प्रेग्नेंट होने पर सियासत प्रारम्भ हो गई है। कांग्रेस पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने मुद्दे को बिहार के मुजफ्फरपुर व देवरिया शेल्टर होम से जोड़ते हुए उत्तर प्रदेश की सरकार पर निशाना साधा है। लेकिन भाजपा ने भी पलटवार करते हुए कांग्रेस पार्टी को झूठा करार दिया है।

सिर्फ फैंस ही नहीं Sushant को इंसाफ दिलाने के लिए आगे आया ये नेता
दरअसल, प्रियंका गांधी ने फेसबुक पर पोस्ट किया कि कानपुर के सरकारी बाल संरक्षण गृह में 57 बच्चियों की कोरोना वायरस के लिए जाँच होने के बाद एक दंग करने वाला तथ्य सामने आया है कि दो लड़कियां गर्भवती निकलीं व एक एड्स पॉजिटिव। उन्होंने लिखा, 'मुजफ्फरपुर (बिहार) के बालिका गृह का पूरा किस्सा देश के सामने है। यूपी के देवरिया से भी ऐसा मुद्दा सामने आ चुका है।

प्रियंका के इस पोस्ट के बाद भड़की भाजपा ने पलटवार किया है। प्रदेश प्रवक्ता डॉ चंद्रमोहन ने बोला कि कांग्रेस पार्टी व प्रियंका के मन में उत्तर प्रदेश सरकार के प्रति नफ़रत का भाव है। प्रियंका उत्तर प्रदेश सरकार से नफ़रत के चलते मनगढंत कहानियां बना रही हैं। कानपुर बालिका गृह पर प्रियंका की मनगढंत कहानी बेहद निंदनीय है।

Related News