नई दिल्ली: भारत में बढ़ते कोरोना मामलों के साथ ही मोदी सरकार पर विपक्ष का हमला भी तेज होता जा रहा है। इस बीच, कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी। चिदंबरम ने कहा है कि "क्या वह अपने प्रिय मित्र डोनाल्ड ट्रम्प के सम्मान में एक और 'नमस्ते ट्रम्प' का आयोजन करेंगे?"

चिदंबरम ने इस बात पर जोर दिया, क्योंकि मंगलवार को अमेरिका में अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव के लिए राष्ट्रपति पद की बहस के दौरान, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने भारत पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, "भारत कोरोना संक्रमित और रूस और चीन की तरह मरने वालों का आंकड़ा छिपा रहा है।" "। ट्रम्प के बयान पर, पूर्व केंद्रीय मंत्री चिदंबरम ने ट्वीट किया, "डोनाल्ड ट्रम्प ने भारत को चीन और रूस के साथ जोड़ा और तीनों देशों पर मौत की संख्या छिपाने का आरोप लगाया। उन्होंने तीनों देशों पर वायु प्रदूषण फैलाने का भी आरोप लगाया। क्या पीएम मोदी एक और नमस्ते ट्रम्प करेंगे। 'अपने प्रिय मित्र का सम्मान करने के लिए रैली?'

एक अन्य ट्वीट में, कांग्रेस नेता ने पीएम मोदी पर निशाना साधा और कहा, "मैंने 47 साल में जो कुछ किया है, उससे अधिक आपने किया है। डोनाल्ड ट्रम्प ने कल राष्ट्रपति की बहस में कहा था। यदि यह बयान आपको भारत में किसी की याद दिलाता है, तो यह आपकी कल्पना है।" ।

Related News