एलोपैथी को लेकर बाबा रामदेव के विवादित बयान का मामला अब भी शांत नहीं हो रहा है. इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) और योग गुरु के बीच का झगड़ा अभी खत्म नहीं हुआ है। इस टिप्पणी को लेकर बाबा के खिलाफ विभिन्न राज्यों में शिकायत दर्ज कराई गई थी। रामदेव ने अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर के खिलाफ अब बड़ा कदम उठाया है. इसके खिलाफ उन्होंने सीधे सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

बाबा रामदेव पहुंचे SC, अपने खिलाफ दर्ज सभी केस को दिल्ली ट्रांसफर करने की  मांग - Baba Ramdev moves SC seeking stay of proceedings in multiple FIRs  lodged against him in various

बाबा रामदेव ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर अलग-अलग राज्यों में दर्ज एफआईआर की कार्रवाई पर रोक लगाने की मांग की है. रामदेव ने अपनी याचिका में आईएमए पटना और रायपुर में दर्ज एफआईआर की कार्यवाही और उनके दिल्ली स्थानांतरण पर रोक लगाने की मांग की है.


कुछ दिन पहले बाबा रामदेव के खिलाफ छत्तीसगढ़ के रायपुर में कोरोना काल में इलाज के दौरान एलोपैथिक दवाओं के बारे में गलत सूचना देने और लोगों को गुमराह करने का मामला दर्ज किया गया था. जानकारी के मुताबिक बाबा के खिलाफ यहां धारा 188, 269 और 504 के तहत मामला दर्ज किया गया था.

Related News