गया: भाजपा के बिहार चुनाव प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फड़नवीस ने इस संभावना को खारिज कर दिया है कि फिल्म अभिनेता कंगना रनौत आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए के स्टार प्रचारकों में शामिल होंगी। बोधगया में प्रेस से बात करते हुए फड़नवीस ने कहा कि भाजपा के पास देश के पीएम नरेंद्र मोदी के साथ एक बहुत बड़ा स्टार प्रचारक है।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदीजी के किसी अन्य स्टार प्रचारक की जरूरत नहीं है। बिहार नेशनल डेमोक्रेटिक अलायंस (NDA) में भाजपा के छोटे भाई की भूमिका पर एक सवाल पर, फड़नवीस ने जवाब दिया कि कोई छोटा भाई नहीं है। सभी एक-दूसरे के सहयोगी हैं। भाजपा नेता फड़नवीस ने कहा कि बिहार में राजग की प्रचंड बहुमत वाली सरकार बनाने के लिए जदयू, भाजपा और लोजपा एक-दूसरे के साथ सहयोग करेंगे।

उन्होंने महाराष्ट्र के मौजूदा सीएम उद्धव ठाकरे को सलाह दी है कि वे कंगना अरुण से लड़ने के लिए कोरोना से लड़ने के लिए अपना पल लें। इस अवसर पर बिहार के कृषि मंत्री प्रेम कुमार सहित अन्य भाजपा नेता उपस्थित थे। आपको बता दें, इन दिनों कंगना और शिवसेना के बीच मनमुटाव जारी है और ऐसे आरोप लग रहे हैं कि कंगना भाजपा में शामिल हो सकती हैं।

Related News