नई दिल्ली: हाल ही में एक इंटरव्यू में वरिष्ठ वकील और अन्ना आंदोलन में अहम भूमिका निभाने वाले प्रशांत भूषण ने एक बड़ा बयान दिया। प्रशांत भूषण ने कहा कि अन्ना आंदोलन (INA आंदोलन) में अप्रत्यक्ष रूप से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) शामिल हैं। इसी मुद्दे पर, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को ट्वीट किया, जो अब आम आदमी की ओर से तीखी प्रतिक्रिया है। आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह।

एक ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा कि जो हम पहले से जानते थे उसकी पुष्टि अब आम आदमी पार्टी के संस्थापक ने कर दी है। आम आदमी पार्टी (आप) के खिलाफ भारत का आंदोलन, आम आदमी पार्टी (AAP) का गठन, यूपीए सरकार को गिराने के लिए भाजपा-आरएसएस का एजेंडा था। इसी ट्वीट का जवाब देते हुए, आपके राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने जवाब दिया, "वे कब तक झूठे बहाने बनाकर अपनी विफलता को छिपाएंगे? अब रोना बंद करो। तथ्य यह है कि भाजपा और कांग्रेस दोनों देश की उम्मीद नहीं करते हैं," उन्होंने कहा। ।

आप के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने लिखा, "आज केवल आम आदमी पार्टी देश के बारे में बात करती है, लोगों की समस्याओं को हल करती है - स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी," आप "भविष्य में देश की पसंद होंगे। "

Related News