भारतीय राजनीति से जुड़ी रोचक खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, यह खबर आपको कैसी लगी कमेंट करके हमें बताएं।

दोस्तों, आपको जानकारी के लिए बता दें कि देश की हर छोटी-बड़ी राजनीतिक पार्टियों में एक से बढ़कर महिला नेता मौजूद हैं, जो बेहद खूबसूरत दिखती हैं। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी में भी खूबसूरत महिला नेताओं की कमी नहीं है। इस स्टोरी में हम आपको भाजपा की एक ऐसी महिला नेता से मिलवाने जा रहे हैं, जो बेहद खूबसूरत होने के बावजूद भी शादी नहीं करना चाहती है।

जी हां दोस्तों सही सोचा आपने, भाजपा की इस खूबसूरत महिला नेता का नाम रिमी सेन है। रिमी सेन कभी बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में शुमार की जाती थीं। इन्होंने हंगामा, हेराफेरी सहित कई हिट फिल्मों में काम किया है।

गौरतलब है कि अभिनेत्री रिमी सेन ने साल 2017 में भाजपा ज्वाइन किया था। रिमी सेन को वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश विजय वर्गीय ने भाजपा की सदस्यता दिलाई थी। रिमी सेन का कहना है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रभावित होकर देश की राजनीति और भाजपा में शामिल हुई हैं।

शादी नहीं करने की यह है असली वजह
भाजपा नेता रिमी सेन ने खुद की शादी नहीं करने का खुलासा रियालिटी शो बिग बॉस में किया था। उन्होंने बयान दिया था कि एक रिलेशन में धोखा खाने के बाद अब वह दोबारा किसी रिश्ते में आने से डरती हैं। रिमी सेन ने कहा था कि अगर वह शादी कर भी लें, तो बच्चे नहीं चाहती हैं।

Related News