रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन के शासन की कटटर आलोचक मॉडल एना शापिरो ने बुधवार को एक सनसनीखेज आरोप का खुलासा किया। इस मॉडल ने कहा कि इसी साल मार्च के महीने में सैलिसबरी कस्बे में मौजूद एक इतालवी रेस्तरां में चूहे की दवा देकर जान से मारने की कोशिश की गई थी। खूबसूरत मॉडल एना ने कहा कि एक होटल में उनके पति बाथरूम में गिर गए और उनके मुंह से झाग निकलने लगा। 30 वर्षीय मॉडल एना ने आरोप लगाया है कि राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन के चलते ही उन्हें लगातार धमकियां भी दी जा रही हैं। फिलहाल इस मामले को लेकर क्रेमलिन की ओर से कोई टिप्पणी नहीं की गई है।

एना के बारे में सुरक्षाबलों का भी यही कहना है कि रूसी मूल की इस मॉडल और उसके पति को चूहे की दवा देकर जान से मारने की कोशिश की गई है। सुरक्षाबलों की जांच के दौरान मॉडल एना ने कहा कि मैं सार्वजनिक रूप से यह कह रही हूं इस दुस्साहिक घटना के पीछे ब्लादिमीर पुतिन का हाथ है। एना ने कहा कि मैं खुद और अपने पति की सुरक्षा को लेकर बहुत चितिंत हूं। मेरे पिता रूस की सेना में बड़े पद पर तैनात थे। इस मॉडल ने कहा कि जब से पुतिन पर मैंने यह आरोप लगाया है तब से मेरे परिवार के लोग भी मुझसे नाराज हैं।

गौरतलब है कि साल 2006 में रूसी मूल की खूबसूरत मॉडल एना शापिरो ने इस्राइल की नागरिकता ग्रहण की थी। इस बात को दुनिया जानती है कि रूस और इस्राइल एक दूसरे के कट्टर विरोधी देश हैं। पूर्व रूसी जासूस को जहर देकर मारने के अलावा मॉडल एना शापिरो और उसके पति के साथ भी कुछ ऐसा ही मिलता-जुलता प्रकरण सामने आया है।

Related News