अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप हमेशा चर्चा में बने रहते है। ट्रंप अपने कामों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में बने रहते है। ट्रंप अपने रंगीन मिजाज के काफी जाने जाते है। उनका कई महिलाओं से नाता रहा है जिनके मामले आज भी चर्चा में है।

यहीं नहीं ट्रंप अपनी बेटी इवांका की खूबसूरती की जमकर तारीफ करते है। आपको बता दें इवांका बेहद ही खूबसूरत है और अपनी खूबसूरती की वजह से काफी चर्चा में बने रही है। साल 2006 में एक टॉक शो में अपनी बेटी इवांका पर दिया गया ट्रंप का बयान काफी सुर्खियों में रहा था। जिसपर ट्रंप ने कहा 'उनका फिगर कमाल का है, अगर वो मेरी बेटी न होती तो शायद मैं उसे भी डेट कर रहा होता।'

वहीं उनकी बेटी की एक 1996 की तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में दिख रहा है कि इवांका अपने पिता की गोद में बैठी हुई हैं। दोनों जहां बैठे हैं वहां तोते की मूर्तियां है। तोतों का यह जोड़ा पानी उगल रहा है। आपको बता दें, जब यह तस्वीर तब की है जब इवांका 15 साल की थीं। इस तस्वीर में वह मिनी-स्कर्ट में हैं। बचपन में भी इवांका बेहद खूबसूरत नजर आती थी। यह तस्वीर काफी समय तक चर्चा में रही थी।

Related News