दर्द की इस बेहद सस्ती दवा से ठीक हो सकता है कोरोना, वैज्ञानिकों ने किया दावा

केरल में गर्भवती हथिनी को बर्बर तरीके से मारे जाने की घटना पर पूरे देश में गुस्सा भड़क गया है। विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े दिग्गजों ने हथिनी की दर्दनाक मौत देने पर शोक जताते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। सभी ने इस घटना को अफसोसजनक बताते हुए ऐसी हरकतों पर रोक लगाने की मांग की है।

किसी अभिनेत्रियों से कम खूबसूरत नहीं है इन राष्ट्रपति की खूबसूरत बेटियां

जानते है मामला क्या है, केरल के मल्लापुरम जिले में कुछ लोगों ने पटाखे भरा अनानास खिलाकर इस गर्भवती हथिनी को मौत की नींद सुला दिया था जिस पर पूरे देश में तीखी प्रतिक्रियाएं जताई जा रही हैं।

पशु अधिकारों पर काम करने वाली भाजपा सांसद मेनका गांधी ने कहा कि केरल में ऐसी घटनाएं आम हैं। वहां हर तीसरे दिन एक हाथी को मारा जाता है। केरल के मल्लापुरम जिले का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि यह जिला जानवरों ही नहीं बल्कि इंसानों पर भी बर्बरता की घटनाओं के लिए कुख्यात है। मेनका गांधी ने कहा कि इस घटना पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की चुप्पी आश्चर्यजनक है क्योंकि वह उसी इलाके से सांसद चुने गए हैं। उन्होंने कहा कि अभी तक राहुल गांधी ने इस मुद्दे पर कुछ भी नहीं बोला है जबकि इस संबंध में कड़ी कार्रवाई किए जाने की जरूरत है।

Related News