टीएमसी और भाजपा पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर टॉलीवुड फिल्म सितारों को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं। दोनों पार्टियों में हर दिन कोई न कोई टॉलीवुड सेलिब्रिटी राजनीति में शामिल हो रहा है। बुधवार को बंगाली फिल्म अभिनेत्री सायंतिका बनर्जी टीएमसी में शामिल हुईं। इस अवसर पर टीएमसी महासचिव पार्थ चटर्जी, मंत्री सुब्रत चटर्जी और ब्रत्य बसु उपस्थित थे।

इससे पहले ममता बनर्जी की मौजूदगी में क्रिकेटर मनोज तिवारी भी टीएमसी में शामिल हुए थे। इससे पहले, अभिनेता जून मालिया, राज चक्रवर्ती, कंचन मलिक, सुदेशना रॉय, सयोनी घोष ने भी टीएमसी की बागडोर संभाली थी। सयांतिका बनर्जी ने कहा, “मुझे यह अवसर देने और मुझे लोगों की सेवा करने का अवसर देने के लिए ममता बनर्जी का धन्यवाद। हालाँकि वह अभी टीएमसी में शामिल हो रही है, लेकिन वह पिछले 10 सालों से दीदी के साथ है और आगे भी ऐसा करती रहेगी।

अब बंगाल के लोगों के लिए यह सही समय है कि वे क्या चाहते हैं। मैं बंगाल के लोगों से आग्रह करता हूं कि वे हमारे साथ रहें। बंगाल केवल बंगाल की बेटी चाहता है। बंगाल केवल ममता बनर्जी को चाहता है। बता दें कि बंगाली फिल्म सुपरस्टार देव के साथ-साथ मिमी चक्रवर्ती, नुसरत जहान और शताब्दी रॉय जैसी फिल्मी हस्तियां ममता बनर्जी की पार्टी में हैं और टीएमसी सांसद हैं।

टीएमसी ने उन्हें लोकसभा में मनोनीत किया था। टीएमसी नेताओं का कहना है कि पार्टी उनकी लोकप्रियता को भुनाने के लिए फिल्मी हस्तियों को नामित करती है। हाल ही में, अभिनेत्री श्रवंती चटर्जी, पायल सरकार, यश दासगुप्ता हिरन चटर्जी ने कैलाश विजयवर्गीय की उपस्थिति में भाजपा की बागडोर संभाली थी। माना जा रहा है कि ये टॉलीवुड स्टार विधानसभा के लिए नामांकित होंगे।

Related News