कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने सोमवार को मुर्शिदाबाद के खंड विकास अधिकारी (बीडीओ) को श्रद्धांजलि अर्पित की, जिन्होंने ड्यूटी पर रहते हुए कोरोना संक्रमण के कारण अपनी जान गंवा दी, उन्होंने कहा कि उनकी सरकार अधिकारी के परिवार को हर संभव मदद प्रदान करेगी। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि नोवाडा के बीडीओ कृष्ण चंद्र दास (51) का पिछले बीस दिनों से इलाज चल रहा था।

हालांकि, रविवार रात यहां एक निजी अस्पताल में उनकी मौत हो गई। अपनी मृत्यु को अपूरणीय क्षति बताते हुए, सीएम ममता बनर्जी ने कहा, "नोवाडा, मुर्शीदाबाद के बीडीओ कृष्ण चंद्र दास की अचानक मृत्यु के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ है। डब्ल्यूबीसीएस के एक समर्पित (कार्यकारी) अधिकारी दास सबसे आगे थे। कोरोनावायरस के खिलाफ युद्ध और संक्रमण के दौरान बड़ी सतर्कता और प्रतिबद्धता के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन किया है। '

सीएम ममता बनर्जी ने भी अधिकारी के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। इस संबंध में, उन्होंने ट्वीट किया, "मैं बंगाल के लोगों के लिए उनके नेतृत्व और सर्वोच्च बलिदान को सलाम करता हूं ... हम उनके परिवार द्वारा खड़े हुए हैं। उन्हें हर संभव मदद प्रदान की जाएगी।" पश्चिम बंगाल में, कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। दिन पर दिन। पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमण से 3,308 लोगों की रविवार को बरामदगी के बाद, इस वायरस से वसूली की दर लगभग 82 प्रतिशत तक पहुंच गई है। जबकि इस वायरस के 3,019 नए मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी है। । विभाग ने कहा है कि राज्य में अब तक कुल 1,30,952 लोग इस संक्रमण से ठीक हो चुके हैं।

Related News