उत्तर कोरिया के किम जोंग उन की तरह दिखने वाला एक व्यक्ति शुक्रवार को प्रधान मंत्री स्कॉट मॉरिसन के लिए एक चुनाव अभियान कार्यक्रम में सुरक्षा घेरा तोड़ कर घुस गया।। ऑस्ट्रेलियाई नेता के जाने के बाद एक निर्माण सुविधा में प्रवेश करने के लिए सिक्योरिटी को चकमा दे रहा था।

ऑस्ट्रेलिया में 21 मई को चुनाव होने हैं और मॉरिसन का केंद्र-दक्षिणपंथी लिबरल नेशनल गठबंधन वर्तमान में जनमत सर्वेक्षण में विपक्षी लेबर पार्टी से पीछे चल रहा है।

पीएम मॉरिसन के जाने के कुछ ही समय बाद, किम जोंग उन के हुलिए वाला व्यक्ति दरवाजे पर आया और पत्रकारों से संक्षेप में बात करने के बाद, फैसिलिटी में चला गया। उसने दावा किया कि वह हावर्ड एक्स था, जो किम जोंग उन जैसा दिखता है, जिसने सिंगापुर में 2018 यूएस-उत्तर कोरिया शिखर सम्मेलन के दौरान उत्तर कोरिया के सर्वोच्च नेता का प्रतिरूपण करते हुए सुर्खियां बटोरीं।

मैन्युफैक्चरिंग फेसिलिटी में दिखने के दौरान, उसने बिना ये बताए कह दिया कि सत्ताधारी लिबरल नेशनल गठबंधन पार्टी को वोट देने का मतलब चीनी कम्युनिस्ट पार्टी को वोट देना होगा.

जब प्रधान मंत्री की मीडिया टीम के एक सदस्य ने उसे जाने के लिए कहा, तो उन्होंने जवाब दिया, "आप सुप्रीम लीडर को यह नहीं बता सकते कि क्या करना है।"

इस एक्टर ने इस सवाल का जवाब नहीं दिया कि वह एक राजनीतिक दल या आंदोलन का हिस्सा थे या नहीं, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई सीनेट उम्मीदवार और चीनी सरकार के आलोचक ड्रू पावलो ने कहा कि उन्होंने पहले हावर्ड एक्स की चिशोल्म यात्रा पर चर्चा की थी।

पावलू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कहा, "यह वास्तव में हमारे द्वारा प्रबंधित की गई सबसे अच्छी चीजों में से एक है।" "लव यू, हॉवर्ड, यू ब्यूटीफुल जीनियस।"

बाद में ऑस्ट्रेलियाई पुलिस ने प्रतिरूपणकर्ता से पूछताछ की।

Related News