अमरावती: हाल ही में वाईएसआरसीपी के राज्यसभा सदस्य विजयसाई रेड्डी ने चंद्रबाबू नायडू पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्विटर को इसका माध्यम बनाया है। ट्वीट के माध्यम से उन्होंने हाल ही में चंद्रबाबू नायडू की स्मृति पर टिप्पणी की है। उन्होंने व्यंग्यात्मक रूप से कहा कि "चंद्रबाबू नायडू की याददाश्त कमजोर हो गई है और अब चंद्रबाबू अपने बेटे नारा लोकेश को पार्टी की कमान सौंपना चाहते हैं"।
उन्होंने यह भी कहा कि "जब लोगों की उम्र कम हो जाती है तो वे अल्पकालिक स्मृति की समस्या का सामना करते हैं। चंद्रबाबू को शायद लगता है कि उनके बेटे को पार्टी की कमान सौंप दी जानी चाहिए। वह सोच रहे हैं कि जैसे ही कोरोनोवायरस का कहर घटेगा, वह सपना देख रहे हैं।" लोकेश को मुख्यमंत्री बनाने के लिए। टीडीपी समर्थित मीडिया ने चंद्रबाबू को एक साइकिल यात्रा पर जाने की राय दी है। टीडीपी-समृद्ध मीडिया ने अपना रूट मैप बनाया होगा।
विजयसाई रेड्डी ने अपने ट्वीट में यह भी कहा कि, "चंद्रबाबू नायडू खुद को प्रधान मंत्री मानते हैं। चंद्रबाबू, जिन्होंने सीआईडी, ईडी, आईटी, एनआईए आदि को आंध्र प्रदेश में नहीं आने के लिए कहा है, अब उन्हें लाने की कोशिश कर रहे हैं। हम आचरण करने की सोच रहे हैं। केंद्र के सहयोग से एक जांच। अब ऐसी अजीब बात दिमाग में आ रही है ”। हालांकि यह पहली बार नहीं है, वाईएसआरसीपी के राज्यसभा सदस्य विजयसाई रेड्डी ने चंद्रबाबू नायडू पर कई बार निशाना साधा है।

Related News