लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में कुछ ही महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसलिए, पहले सभी राजनीतिक दलों ने समाज के सभी वर्गों तक पहुंचने की तैयारी शुरू कर दी है। प्रदेश में होने वाले चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अब बड़ा ऐलान किया है. कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी ने ऐलान किया है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर सरकार महिलाओं को स्कूटी और स्मार्टफोन देगी.

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आज महिलाओं के लिए 40 फीसदी टिकट की घोषणा के बाद एक नई घोषणा की। जिसके बाद कहा जा रहा है कि प्रियंका गांधी महिलाओं पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं। प्रियंका ने आज इसका ऐलान करते हुए कहा कि अगर चुनाव के बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो इंटर पास छात्राओं को स्मार्टफोन और ग्रेजुएट लड़कियों को इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी दी जाएगी.



आज सुबह अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने लिखा कि वह कल कुछ छात्रों से मिलीं और कहा कि उन्हें पढ़ने और सुरक्षा के लिए स्मार्टफोन चाहिए। आज मुझे इस बात की खुशी है कि घोषणा समिति की मंजूरी से उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद इंटर पास छात्राओं को स्मार्टफोन देने और स्नातक छात्राओं को इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी देने का फैसला किया है.

Related News