उन्नाव: उत्तर प्रदेश की बांगरमऊ विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल तैयार हो गए हैं। इसी कड़ी में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने बसपा प्रत्याशी के समर्थन में आज एक रैली को संबोधित किया। बांगरमऊ के शांति मिल मैदान में आयोजित रैली में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा अपने निर्धारित कार्यक्रम से लगभग तीन घंटे देरी से पहुंचे। लोगों को संबोधित करते हुए, उन्होंने बीएसपी उम्मीदवार के समर्थन में वोट देने का आग्रह किया। सतीश चंद्र मिश्रा ने मंच से बोलते हुए विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। उन्हें बीजेपी से ज्यादा सपा पर हमलावर के रूप में देखा गया था। सपा पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि विधायकों की खरीद सपा की पुरानी परंपरा रही है।

सतीश चंद्र मिश्रा ने बांगरमऊ के शांति मिल मैदान में कहा कि आज गुंडा माफिया गंदे हो रहे हैं। सपा पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि सपा सरकार के दौरान माफिया राज था। मौजूदा बीजेपी सरकार में, हमलावरों ने कहा कि इस समय, बंद करने और ठगने का नियम चल रहा है। जब बसपा सरकार में थी, तो यह कानून के शासन द्वारा शासित था। बाहुबली बसपा सरकार में जेल में थे।

Related News